प्रेमी-प्रेमिका को पाने के अचूक टोटके!

Published by admin on

प्रेम विवाह व गर्लफ्रेंड के वशीकरण के अचूक उपायों को अपनाये और अपनी ज़िन्दगी में प्रेम को संचारित कर रिश्ता मज़बूत बनाइये.

हमारी निजी ज़िन्दगी में प्रेम का गहरा महत्व है. हर लड़का या लड़की अपने पार्टनर से प्यार करते है और उसी से शादी भी करना चाहते है. लेकिन रिश्ते के कच्चे धागो में एक बार गाठ पड़ जाती है तो उसे सुधारना मुश्किल हो जाता है. यह नाजुक रिश्ते की डोर अक्सर किसी भी छोटी या बड़ी वजह से टूट भी जाती है. आपको समझ में नहीं आता है कि क्या से क्या हो गया. हर चीज़ की कोशिश कर लेने के बाद आप हताश महसूस करने लगते है लेकिन आप घबराइए मत इसका इलाज है वह भी बेहद उचित.

ज्योतिष शास्त्र में तंत्र-मंत्र की वशीकरण विद्या से आपकी समस्या का ठोस समाधान मिल जायेगा. इस लेख में हम आपको आपकी Love Problem Solution in Punjab करने के उपायों से अवगत करवाएंगे. जिससे लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले कपल हो या लव मैरिज करने वाले जोड़ें, कोई भी पार्टनर अपने से बिछड़े दूसरे पार्टनर को वश में कर फिर से अपने खोये प्यार को हासिल कर सकते है और अपने रिश्ते को सलाफतापूर्वक संभाल सकते है.

प्रेमिका को पाना कोई सरल कार्य नहीं है. इसलिए यहाँ हम आपको ज्योतिषशास्त्र के वशीकरण उपायें बता रहे है जो आपको बहुत सहयोग देंगे.

आपको बता दे कि प्रेम का स्वामी शुक्र ग्रह होता है इसलिए अपने प्रेमी या प्रेमिका से मिलना हो तो शुक्रवार या पूर्णिमा के दिनों को प्राथमिकता दें.

शुक्र मंत्र की 10 माला का जाप हर दिन अवश्य करें. जिससे आपका अपना प्रेमी की तरफ आकर्षण भी कम न हो और दूरियां भी कभी न आएं.

अपने प्रेमी से मिलने के लिए अमावस्या की रात और शनिवार का दिन कभी भी न चुने क्योंकि यह आपके प्रेम के रिश्ते के लिए बेहद हानिकारक साबित हो सकता है.

लाल वस्त्र और कुमकुम की माला पहन कर, लगातार सात दिनों तक “ॐ ह्रीं नमः ” मंत्र का हर रोज़ 1000 बार जाप करें. यह जाप अत्यंत प्रभावकारी मानी गई है. इसके प्रभाव से मिलन की दशाओं का निर्माण होता है.

इसके अलावा प्रेम के देवता काम देव के ‘शाबर मंत्र’ का जाप भी चमत्कारिक प्रभाव रखता है और इसकी महिमा भी उल्लेखित है. यह मंत्र इस प्रकार है – ॐ कामदेवायविद्य्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्।” इस मंत्र का जाप रिश्तों में आयी खाई को दूर कर मधुरता का सेतु स्थापित करने के लिए है.

साथ ही ‘‘ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा.” मंत्र का जाप भी विशेष रूप से आपके हित में कार्य करेगा.

अगर आपका पार्टनर आपकी बात नहीं मानते या साथ नहीं देते तो इस समस्या का समाधान भी ज्योतिशास्त्र में मिल जायेगा.

प्रेम समस्या समाधान आजमाने के लिए आपको उसके सर के बाल काटने होंगे. इन बालों को लेकर शमशान जायें. वहां की थोड़ी मिटटी ले आये और मिटटी और बालो को किसी लाल कपड़े में बाँध ले. जब आपकी गर्लफ्रेंड सो रही हो तो उसके सिर से 7 बार घुमा कर उसे किसी चौराहे पर फेंक दे. ऐसा करने से तीन दिन के अंदर आपकी गर्लफ्रेंड आपके काबू में हो जाएगी.


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1
Hello
How can i help you?
Powered by